Mens Planet News

प्यार धोखा और झूठे रेप केस में लील गई एक और जान : दिल्ली

banner

लोग कहते हैं कि प्यार हैवान को भी इन्सान बना देता है, पर दिल्ली के हरप्रीत सिंह उर्फ हैरी के साथ कुछ ऐसा हुआ कि हैरी ने फाँसी लगाकर अपनी जान दे दी.

12 Nov 2019, निहाल विहार, दिल्ली के रहने वाले तीस वर्षीय हरप्रीत सिंह उर्फ हैरी के फाँसी लगा कर अपनी ही जान देने का मामला सामने आया है. हैरी के छोटे भाई जसप्रीत सिंह जब रात की शिफ्ट कर सुबह लौटे तो भाई के दरवाजे को बंद पाया.

Harpreet Singh alias Harry
Harpreet Singh alias Harry

जसप्रीत के काफी आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो जसप्रीत दरवाजा तोड़कर अंदर कमरे में दाखिल हुए जहाँ उन्होंने अपने एकमात्र बड़े भाई को झूलता देख दौड़ कर गोद में उठा लिया, इस आस में शायद भाई की सांसे चल रही हो, पर तब तक देर हो चुकी थी. मौके पर आत्महत्या से पहले हैरी की वीडियो भी पायी गयी.

कुछ साल पहले हैरी की मुलाकात पालम की एक लड़की से हुई, मुलाकात आगे बढ़कर प्यार मे तब्दील हो गया. सिलसिला और आगे बढ़ा, साथ में घूमना और दूसरे शहर में समय साथ बिताने के लिए जाना भी होने लगा था.

हैरी समय साथ बिताने के साथ, लड़की की आर्थिक मदद भी करते रहे. अपने आखिरी वीडियो में हैरी ने लड़की को 7 लाख रुपये के मदद की भी बात कही, और बताया कि जब रुपये वापस मांगे तो लड़की ने रेप केस करने की धमकी दी. जबकि लड़की दूसरे धर्म से थी पर हैरी को पूरा विश्वास था.

हैरी के भाई जसप्रीत ने बताया कि, भाई को द्वारका पुलिस की कॉल भी आयी थी जैसा कि हैरी ने बताया था, जिससे वो काफी परेशान भी थे. जसप्रीत का कहना है कि हैरी के सम्बंध में दरार 3-4 महीने में ही आयी थी, और ईन दिनों हैरी काफी परेशान रहने लगे थे , और जिसके कारण वो नशा भी करने लगे थे.

जसप्रीत ने बताया कि 11 नवंबर की रात खाने मे हैरी बाहर से खाना लाकर माँ को दिया था, परिवार में किसी को नहीं पता था कि उनका बड़ा बेटा ऐसा कुछ कर लेगा.

निहाल विहार पुलिस मामले की जांच कर रही है, पोस्टमॉर्टम का रिपोर्ट अभी आना बाकी है. फ़िलहाल पुलिस ने अभी तक किसी की अरेस्ट नहीं की है. पुलिस ने हैरी के दो मोबाइल को भी अपने पास रखा है.

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More