You are here
Home > News > Hindi > पुलवामा आतंकी हमले पर हरभजन का गुस्सा फूटा, बोले इनके साथ वर्ल्ड कप नहीं खेले भारत

पुलवामा आतंकी हमले पर हरभजन का गुस्सा फूटा, बोले इनके साथ वर्ल्ड कप नहीं खेले भारत

Harbhajan on Pulwama
Reading Time: 2 minutes

सोमबार को ऑल इंडिया सीने वर्कर्स एसोसिएशन (ए आई सी डब्लू ए) के प्रतिबंध के बाद भारतीय खिलाड़ियों जगत में भी गुस्सा.

पुलवामा आतंकी हमले से पूरे देश में रोष है, ऐसे में क्रिकेट के दिग्गज हरभजन सिंह अपने रोष को नहीं दबा पाए और कहा वर्ल्ड कप में यदि भारत पाकिस्तान के साथ नहीं खेलता तो भी जीत सकते हैं.

आने वाले क्रिकेट वर्ल्ड कप में, 16 जून को भारत का मुकाबला पाकिस्तान के साथ मैनचेस्टर मे होने की संभावना है. हरभजन सिंह ने एक न्यूज चैनल के साथ हुए इंटरव्यू में बताया, भारत अभी मजबूत स्थिति में है और पाकिस्तान के साथ मैच गवाने के बाद भी जीत सकता है.

Harbhajan on Pulwama

सिंह ने मौजूदा हालातों के मद्देनजर इसे कठिन समय बताया, और कहा ऐसे हमले अविश्वसनीय है. ऐसे हालातों में पहले सबों को देश के साथ खड़ा होना चाहिए और पाकिस्तान के साथ सारे संबंध विच्छेद कर देने चाहिए. साथ हीं बोला सिर्फ क्रिकेट हीं नहीं कोई भी खेल नहीं खेलना चाहिए.

हरभजन ने आगे कहा, खेल इतना महत्वपूर्ण नहीं, हम अपने हर एक जवान के साथ खड़े हैं, इनकी कुर्बानी व्यर्थ नहीं जाएगी.

इन हालातों में बॉलीवुड में कम आक्रोश नहीं, सोमबार को ए आई सी डब्लू ए, ने पाकिस्तान के कलाकारों के साथ काम पर प्रतिबंध की घोषणा की, साथ हीं पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने पर करवाई की भी बात कही. इतना ही नहीं फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लॉयीज ने पाकिस्तान में कोई भी भारतीय सिनेमा के रिलीज नहीं करने की बात भी की.

Editor
One place for Men related news, fashion, social issues. Stay connected. Lot more is coming...

Leave a Reply

Top