19.8 C
New York
June 25, 2021
News Hindi

खौफनाक सच्चाई, पति छोड़ विवाहिता ने अवैध संबंध बनाया, माता-पिता की प्रोपर्टी के लिए किया कत्ल

अविश्वसनीय परंतु यह खौफनाक घटना एक सच्चाई है. दिल्ली की देविंदर कौर जो अपने माता-पिता के साथ पति छोड़कर रह रही थी, उसने बॉयफ्रेंड से रिश्ता बनाया और प्रोपर्टी के चलते अपने हीं माँ-पिता का कत्ल कर डाला.
देविंदर कौर जिसने अपने हीं माता पिता का कत्ल किया
देविंदर कौर

माता-पिता को मारने की अलग अलग तारीख चुनी पर कत्ल का तरीका वही. घटना 10 फरवरी की है जब देविंदर कौर की माँ अपने पिता के बरसी में जालंधर गयी, तो बेटी देविंदर ने अपने पिता गुरमीत सिंह को नींद की गोली चाय में देकर बेहोश होने के बाद कत्ल कर दिया. कत्ल करने के बाद सूटकेस में शरीर को बंद कर पास के हीं पश्चिम विहार नाले में सूटकेस फेंक दिया.

जब देविंदर कौर की माँ जागीर कौर वापस 2 मार्च को वापस आई तो, माँ का भी कत्ल कर दिया. तरीका वही नींद की गोली देकर सुला कर मार देना और सूटकेस में बंद कर नाले में फेंक देना.

घटना सामने तब आई जब 8 मार्च को पुलिस ने पश्चिम विहार के नाले में माँ जागीर कौर की लाश सूटकेस में बंद पाई, शाम होते होते पिता गुरमीत सिंह की भी लाश नाले में वैसे ही सूटकेस में बंद मिली.

घटना की जाँच करते हुए पुलिस देविंदर कौर तक पहुँच गयी, पर देविंदर शुरुआत में तो कहानियां बनायी कि वो दिल्ली में नहीं थी पर CCTV फ़ुटेज, कॉल रिकॉर्ड और मोबाइल लोकेशन खंगालने के बाद सच्चाई सामने आई.

देविंदर कौर ने प्रिंस दीक्षित के साथ मिलकर अपने माता पिता का कत्ल किया
देविंदर कौर और प्रिंस दीक्षित

अखिरकार देविंदर कौर ने गुनाह कबूल कर लिया और बताया कि माता-पिता बच्चों की परवरिश के लिए पैसे कम देते थे और भी कई बाते बतायी साथ ही यह भी कहा कि कि हत्या उसने किसी और से करवाया था. देविंदर ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ की भी बात कबूली है.

मामले की जाँच पुलिस कर रही है, देविंदर और इसका बॉयफ्रेंड प्रिंस दीक्षित को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, और बाकी 2 की तलाश जारी है.

Related posts

दिल्ली : महिला ने प्रेमी के टुकड़े कर अलग जगहों पर दफनाया

Editor

पुलवामा आतंकी हमले पर हरभजन का गुस्सा फूटा, बोले इनके साथ वर्ल्ड कप नहीं खेले भारत

Editor

आतंकवाद पर भारत का बदलता चेहरा, और भारत ने ठानी सबक सिखाने की

Editor

Leave a Comment