17.1 C
New York
June 25, 2021
Mother Killed her Son
News Hindi

चचेरे भाई के साथ अवैध संबंध में, शादी के चौथे दिन पति का कत्ल किया

हैदरनगर, मुजफ्फरनगर में बड़ा हीं सनसनीखेज मामला सामने आया जब कातिल भाई ने खुद हीं अपना गुनाह कबूल कर लिया. इस सनसनीखेज घटना में कातिल पत्नी का भी कत्ल पत्नी के चचेरे भाई ने कर दिया.

सूत्रों के मुताबिक, हैदरनगर निवाशी शिवानी की शादी 28 फरवरी को मेरठ के समसपुर निवासी शैलेन्द्र उर्फ हैप्पी से हिंदू रीति रिवाज के अनुसार सम्पन्न हुई जिसमे की दोनों पक्षों के परिवार भी शामिल थे.

शिवानी के अपने चचेरे भाई अनुज से अवैध प्रेम संबंध थे, जिसे कि एक असामाजिक रिश्ता भी कहा जा सकता है. शिवानी इस असामाजिक रिश्ते के वजह से अपने शादी से खुश नहीं थी.

पति शैलेन्द्र शादी के 4 दिन बाद, 4 मार्च को अपने भाई मनीष के साथ शिवानी से मिलने के लिए हैदरनगर गया. वापसी के दौरान हैदरनगर के स्टैंड पर हीं कुछ अज्ञात लोगो ने शैलेन्द्र के सिर में देशी कट्टे से गोली मार दी. इस घटना में भाई मनीष भी चोटिल हो गया.

इस घटना का खुलासा पुलिस ने बीते रविवार को किया और शिवानी के चचेरे भाई अनुज एवं कथित प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. खुलासे के बाद रविवार की शाम को हीं सुमित ने घटना से आहत होकर शिवानी की गोली मार कर हत्या कर दी.

मीडिया सूत्रो के अनुसार, पुलिस ने शैलेन्द्र के हत्या के खुलाशे में शिवानी को फरार बताया था, जबकि उसी शाम शिवानी की हत्या हो गयी.

सुमित, शिवानी के बड़े चाचा का लड़का है, और हत्या करने के बाद थाने में जाकर आत्म समर्पण कर अपने गुनाह कबूल कर लिया. शिवानी का पूरा परिवार इस अवैध संबंध और शैलेन्द्र की हत्या से शर्मिन्दगी महसूस कर रहे थे.

शैलेन्द्र की माँ जो कि अपना पति पहले ही खो चुकी हैं, अब अपने बेटे की हत्या का सदमा बर्दास्त ना कर पाई और उन्हे दिल का दौरा आ गया जिसका की मेरठ के अस्पताल में इलाज हो रहा है.

Related posts

काँग्रेस ने मोदी सरकार से श्वेत पत्र जारी कर 5 साल के कार्यों का ब्यौरा देने की माँग की

Editor

एमपी : यौन शोषण के मामले में पुरुष के नाम उजागर नहीं करने का उच्च न्यायालय में याचिका

Editor

अगामी लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस का बड़ा दाँव

Editor

Leave a Comment