Mens Planet News
News English

विजय माल्या: कंपनी बचाने के लिए 4K करोड़ के इन्वेस्टमेंट की सराहना नहीं, बकाये की रकम से ज्यादा की जब्ती फिर भी भगोड़ा

विजय माल्या ने ट्वीट कर बताया कि 9000 करोड़ के बकाये के एवज में 14000 करोड़ की सम्पति जब्ती के बाद भी सरकार पीछे पड़ी है.

विजय माल्या द्वारा बैंको से लगभाग 9000 करोड़ की रकम लेकर वापस नहीं करने के कारन, सरकार द्वारा लिए कड़े कदम का विरोध जताया है. ग्यात हो कि माल्या आजकल लंदन में रह रहे हैं.

माल्या ने ट्वीट कर बताया कि, बकाये के रकम से ज्यादा की जब्ती के बाद भी BJP के प्रवक्ता पीछे पड़े हैं. माल्या ने कहा कि, पोस्टर बॉय बना दिया गया है. साथ ही बताया कि वे 1992 से ब्रिटिश निवाशी हैं.

माल्या ने बताया कि कंपनी और कर्मचारियों को बचाने के लिए किंगफिशर एयरलाइन्स में 4000 करोड़ का इन्वेस्टमेंट किया था, जिसका की कोई सराहना नहीं करता, बजाय इसके लोग पीछे पड़े हैं.

ग्यात हो कि अभी हाल ही में, चंदा कोचर पर CBI द्वारा हो रही करवाई पर अरुण जेटली ने कहा था कि एजेंसी को पेशेवर तरीके से जाँच करनी चाहिए. पर माल्या के मामले में किसी का समर्थन नहीं है.

माल्या ने ट्वीट कर बताया कि, बकाये के 4000 करोड़ रुपए के रकम के एवज में 14000 करोड़ रुपए की संपत्ति जब्त कर ली गई है, फिर भी भगोड़ा हीं हूँ.

Related posts

Three year old boy died after torture by mother for disobeying her

Editor

शंकराचार्य, हिंदू के लिए वेटीकन सिटी होगा, राम मंदिर निर्माण के लिए तारीख का किया ऐलान

Editor

SC : Appointed Amicus Curiae to frame guidelines for payment of maintenance

Editor

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More